मेरी निकासी की जाँच करें


अपनी निकासी संबंधी समस्याओं के बारे में पूछताछ करने के लिए, कृपया पहले अपनी निकासी सूची में अपनी निकासी स्थिति की जांच करें! अपनी निकासी स्थिति के आधार पर प्रश्न पूछें और अपनी समस्या का समाधान करें!

image

82LOTTERY निकासी रिकॉर्ड में तीन स्थितियाँ प्रदर्शित करेगा
1. प्रसंस्करण: इस स्थिति के लिए आपको धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है, प्रत्येक भुगतान को प्रसंस्करण के लिए बैंक को जमा करना होगा, और स्थिति का मतलब प्रसंस्करण के लिए बैंक को पहले ही प्रस्तुत किया जा चुका है, यदि भुगतान स्थिति 3 घंटे से अधिक समय तक अपडेट नहीं हुई है, तो इसका मतलब है कि भुगतान अभी भी प्रसंस्करण पर है। बैंक और बैंक द्वारा परिणाम देने तक प्रतीक्षा करने की आवश्यकता है, कृपया स्थिति बदलने तक धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करें।
2. सफल: इस स्थिति के लिए आपके द्वारा सबमिट किए गए भुगतान का मतलब है, हमने पहले ही आपके द्वारा बाध्य बैंक खाते में राशि स्थानांतरित कर दी है, बैंक भुगतान कारणों से, कुछ ऑर्डर आने में अक्सर देरी होती है, यदि स्थिति सफल में बदलने के 24 घंटे बाद आपको राशि प्राप्त नहीं होती है, कृपया ग्राहक सेवा से संपर्क करें और हमारे ग्राहक सेवा सहायक के लिए बैंक विवरण पीडीएफ विवरण प्रदान करें
3. अस्वीकार कर दिया: इस स्थिति के लिए मतलब है कि आपके द्वारा आवेदन किया गया निकासी विफल हो गया है, कृपया आपकी निकासी अस्वीकृत होने का कारण देखने के लिए टिप्पणी या नोट देखें और टिप्पणी या नोट शो के अनुसार इसका समाधान करें

image